Monday, March 26, 2018

क्या अभिनेता इरफान खान को हुआ ब्रेन कैंसर जानिए इस वायरल खबर का पूरा सच

क्या अभिनेता इरफान खान को हुआ ब्रेन कैंसर जानिए इस वायरल खबर का पूरा सच
क्या अभिनेता इरफान खान को हुआ ब्रेन कैंसर जानिए इस वायरल खबर का पूरा सच अभिनेता इरफान खान को ब्रेन कैंसर हो गया है। ये खबर कल से ही सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर की जारी है। अभिनेता इरफान खान के फैन इस साल 2018 की अब तक की सबसे बुरी खबर बता रहे हैं। खबर में बताया जा रहा है कि अभिनेता इरफान खान इस वक्त कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती है जहां उनका इलाज चल रहा है। लेकिन क्या ये खबर सच है? क्या वाकई में इरफान को ब्रेन कैंसर हुआ है? आइए जानते हैं कोकिला बेन अस्पताल से मिली ये जानकारी इस खबर की पड़ताल के लिए जब कोकिला बेन अस्पताल से इरफान खान के बारे में पूछा गया तो अस्पताल प्रशासन ने इस खबर से ही इंकार कर दिया। अस्पताल ने बताया कि अभिनेता इरफान खान उनके यहां भर्ती नहीं हैं और ना ही वे कभी अस्पताल में ब्रेन कैंसर के चेकअप के लिए आए थे। कोकिला बेन अस्पताल के बाद जब इरफान खान के एक करीबी रिश्तेदार जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने भी इस खबर को आधारहीन बताया। अभिनेता इरफान खान ने खुट ट्वीट कर दी जानकारी इस बीच खबरों को वायरल होता देख अभिनेता इरफान खान ने खुद सामने आकर इसके बारे में जानकारी दी है। इरफान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, कई बार जब आप जगते हैं तो पाते हैं कि आपकी जिंदगी पूरी तरह से हिल चुकी है। बीते 15 दिन में मेरी जिंदगी में अनिश्चितता बहुत रही है। मुझे इसके बारे में अंदाजा भी नहीं था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश करते-करते मुझे एक दुर्लभ बीमारी मिल जाएगी। हालांकि मैंने कभी आशा का दामन नहीं छोड़ा और हमेशा अपने पसंद के लिए लड़ाई लड़ी और हमेशा लड़ूंगा। अटकलें ना लगाएं: इरफान इरफान ने कहा है कि मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं, किसी तरह की अटकलें न लगाएं, मैं खुद ही अपने बारे में जानकारी दे दूंगा। खान ने कहा है कि हम सब फिलहाल इस बीमारी से निकलने के अच्छे रास्ते तलाश रहे हैं। आठ- दस दिन के भीतर मैं खुद ही आपके साथ अपनी कहानी साझा करूंगा। मैं आप सब की आपकी दुआएं चाहता हूं। इसके साथ ही ये साफ है कि इरफान खान इस वक्त एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित है लेकिन उन्हें ब्रेन कैंसर नहीं हैं।


Previous Post
Next Post

0 comments: