Monday, March 26, 2018

दक्षिण अफ्रीका से स्वदेश लौटकर क्रिकेटर ने किया मुंबई लोकल में सफर, जीता सबका दिल

दक्षिण अफ्रीका से स्वदेश लौटकर क्रिकेटर ने किया मुंबई लोकल में सफर, जीता सबका दिल
दक्षिण अफ्रीका से स्वदेश लौटकर क्रिकेटर ने किया मुंबई लोकल में सफर, जीता सबका दिल जब भी टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी आम लोगो के बिच जाते हैं तो लोग उन्हें घेर लेते हैं और हर कोई उनके साथ तस्वीर खींचने की चाह करते हैं ।लेकिन टीम इंडिया का एक खिलाड़ी जो की मुंबई की रेलवे में सफर कर रहा था तब उस दौरान उस खिलाड़ी के साथ एक बहुत ही अजीब वाक्य हुआ जो वाकई में हैरान करदेने वाला हैं । हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज समाप्त करने के बाद तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर फ्लाइट से उतर कर लोकल में चढ़ गए थे ।इतने सारे यात्रियों के बिच में खड़ा इस भारतीय तेज गेंदबाज को कोई पहचान नहीं पाया । इस बारे में शार्दुल ने कहा की में बहुत ज्यादा हैरान था और जब में बिज़नेस क्लास वाले डब्बे में जा कर बैठा तब आस पास के लोग लगातार मुझे ही देखे जा रहे थे और वह मौजूद हर कोई ये ही सोच रहा था की क्या सच में शार्दुल ? हालाँकि जब बच्चो ने इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें देखि तब उन्हें पता चल गया की मैं शार्दुल ही हूं और जब कुछ लोगो ने मेरे साथ सेल्फी लेना शुरू किया तब जाकर वह मौजूद लोगो को लगा की में शार्दुल ही हु । शार्दुल के साथ जब ये अजीबो गरीब घटना हुई तब उन्होंने कहा की ‘मुझे अपनी पहचान बनाने के लिए अभी और कड़ी मेहनत करनी होगी ताकि मैं जहां भी जाऊं तो लोग मुझे पहचान सकें।’ आप की जानकारी के लिए के लिए बता दे की इससे पहले भी शार्दुल ठाकुर चर्चाओं में आ चुके हैं,क्यूंकि जब इन्होंने टीम इंडिया में अपना डेब्यू किया था और दौरान शार्दुल को सचिन तेंदुलकर का जर्सी नंबर दिया गया था, जिसके बाद वह आलोचकों के निशाने पर आ गए थे।


Previous Post
Next Post

0 comments: