Monday, March 26, 2018

दीपिका के बाद 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की नुसरत भरूचा बनीं 100 करोड़ क्लब की एक्ट्रेस

दीपिका के बाद 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की नुसरत भरूचा बनीं 100 करोड़ क्लब की एक्ट्रेस
इस फिल्म के लिए नुसरत ने जी जान से मेहनत की है। लव रंजन की पहले रिलीज हुईं सीरीज में भी नुसरत का किरदार दर्शकों को खूब आया था। एक्टिंग के प्रति‍ नुसरत का पैशन किस हद तक है इस बात का अंदाजा उनके इस बयान से लगाया जा सकता है। नुसरत ने कहा था, 'मैं सब कुछ करना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि काश एक दिन में 48 घंटे और एक हफ्ते में 14 दिन होते। नुसरत ने सोनू के टीटू की स्वीटी की सक्ससे को लेकर कहा भी था कि अब इंडस्ट्री ने उन्हें अलग तरह से देखना शुरू कर दिया है। दीपिका के बाद 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वालीं नुसरत ऐसी यंग एक्ट्रेस हैं जि‍नका बॉलीवुड बैकग्रांउड नहीं रहा है। नुसरत बिजनेस परिवार से संबंधि‍त हैं। नुसरत ने 2006 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। नुसरत ने बताया कि सबसे पहले इंडस्ट्री में उनकी मुलाकात डायरेक्टर लव रंजन से हुई थी। एक्ट्रेस ने कहा कि वह उनकी फिल्म प्यार का पंचनामा में काम करने के लिए रेडी नहीं थी। वह बोलीं-'मुझे नहीं समझ आ रहा था कि वो मुझे क्यों कास्ट कर रहे हैं। क्योंकि मुझे उनकी फिल्म अच्छी ही नहीं लग रही थी। बता दें रिलीज के चार हफ्तों में ही फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने 102.52 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।


Previous Post
Next Post

0 comments: