Monday, March 26, 2018

जानिए आमिर ने शाहरुख और सलमान के बारे में क्या कहा

जानिए आमिर ने शाहरुख और सलमान के बारे में क्या कहा
जानिए आमिर ने शाहरुख और सलमान के बारे में क्या कहा हाल ही में एक आयोजन में बोलते हुए, आमिर को उन दो खान की तुलना में उनकी कमी के बारे में पूछा गया। जिसमें उन्होंने जवाब दिया कि उनके पास चमक नहीं है जो सलमान खान और शाहरुख खान के आसपास है। उन्होंने कहा कि अन्य दो खानों के अपने डीएनए में अपनी शैली में स्टारडम है, जो उनके कार्यों में दिखता है और जब वे प्रवेश करते हैं, तो वास्तव में ऐसा लगता है कि एक स्टार आ गया है। उन्होंने कहा, मैं इस स्थान पर बहुत खुश हूं कि मैं हूं। मुझे लगता है कि मेरे दर्शकों के साथ मेरा बहुत ही अच्छा संबंध है और यह कुछ ऐसा है जो मैंने वर्षों से बनाया है। ऐसा कुछ है जिसे दर्शको ने सराहा है और मई उनका बहुत आभारी हूं। आमिर से पूछा गया कि क्या वह सोचता है कि वह बॉलीवुड के शीर्ष तीन खानों में एकमात्र एक योग्य स्टार है, जो अपने डांगल की सफलता को देखते हुए और पिछले शाहरुख की फिल्मों में कैसे अच्छा प्रदर्शन नहीं हुआ है या कैसे सलमान के टूबलाइट ने भी मंद व्यवसाय किया। इस पर उन्होंने कहा, क्रिएटिव काम अप्रत्याशित है। हम सभी को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना चाहिए। कभी-कभी हम सफल होते हैं, कभी-कभी हम सफल नहीं हो पाते हैं। मुझे नहीं लगता कि एक या दो फिल्मों की वजह से किसी का स्टारडाम प्रभावित होगा। उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि सलमान और शाहरुख दोनों बड़े सितारे हैं और मैं उनकी भूमिकाओं का प्रशंसक हूं। मैं वास्तव में इस तरह की तुलना नहीं करता। हर एक अद्वितीय और अलग होता है।


Previous Post
Next Post

0 comments: