Saturday, March 24, 2018

जब पेंटी पर लगे स्पर्म संजो कर रखने की दी थी नसीहत, बेबाक कंगना के ऐसे ही 8 बयान

जब पेंटी पर लगे स्पर्म संजो कर रखने की दी थी नसीहत, बेबाक कंगना के ऐसे ही 8 बयान
बॉलीवुड की बिंदास गर्ल कंगना रनौत पिछले काफी समय से अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा बटोर रही हैं. हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान उन्‍होंने बेबाकी से कहा कि 16 से 31 साल की उम्र में उनके कई लव अफेयर रहे और उन्होंने अपने किसी ब्वॉय फ्रेंड का साथ नहीं छोड़ा बल्कि उन्होंने ही उन्हें डंप कर दिया. उनके इस बयान ने खूब सुर्खियों बटोरी. कंगना बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो फिल्‍मों में अपने बोल्‍ड एवं बिंदास किरदारों के लिए जानी जाती हैं. रीयल लाईफ में भी वे बेहद बोल्‍ड हैं और निजी बातों से लेकर रिलेशनशिप तक हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं. कंगना के जन्‍मदिन पर जानें उनके 10 बड़े चौंकानेवाले बयान. 1. कंगना शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को लेकर दिये बयान को लेकर चर्चा में आ गई थी. कंगना ने कहा था,' मुझे खान के साथ काम करने के लिए कई प्रस्‍ताव आ रहे हैं लेकिन मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहती, क्‍योंकि मुझे उनसे ज्‍यादा तो नहीं लेकिन उनके बराबर का काम चाहिए.' 2. चैट शो 'कॉफी विद करण' में कंगना ने करण जौहर पर बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप लगाया था. उन्‍होंने कहा अगर वे कभी अपनी आत्मकथा लिखेंगी तो उसमें एक चैप्टर फिल्म इंडस्ट्री के भाई-भतीजेवाद पर होगा. 3. शुरूआती दिनों में इंडस्ट्री के बर्ताव पर कंगना ने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत के वक्त लोग मुझसे अजीब सा ट्रीट करते थे. जैसे मैं कोई अवांछित चीज़ थी, मुझसे बात तक नहीं की जाती थी. इंग्लिश न आने के कारण मेरा मज़ाक उड़ाया जाता था.4. फिल्म इंडस्ट्री में दोस्त का मतलब क्या होता है? इस सवाल पर कंगना ने एक चैट शो में कहा था - अच्छे दोस्त का मतलब कुछ नहीं होता, बस कुछ बकवास लोगों के लिए यह शब्द इस्तेमाल होता है. 6. शादी के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा था पेरेंट्स को लड़कियों को सुपरहीरो की तरह पालना चाहिए न कि भविष्‍य में घर संभालने के लिए ट्रेंड कुत्‍तों की तरह. शादी पर फोकस करने से बेहतर है कि जीवन की वास्‍तविक चुनौतियों पर फोकस करना चाहिए. 7. रितिक संग हुए इस पूरे विवाद के दौरान फिल्म जगत के कई लोगों ने कंगना को कुछ भी सार्वजनिक करने से बचने की सलाह दी थी. बंद दरवाजे के पीछे मामला निपटाने के सवाल पर कंगना ने कहा, 'मुझे कई बडे लोगों के घर बुलाया गया. मुझे कहा गया कि अगर मैंने अपना मुंह खोला तो मेरा करियर बर्बाद कर दिया जाएगा. कंगना रनौत ने यह भी कहा था कि उन्हें ब्लैकमेल करने या धमकाने से कोई फ़र्क नहीं पड़ेगा, क्योंकि उन्हें इन सबसे अब डर नहीं लगता. 8. ऋतिक रोशन के साथ ब्रेकअप और कोल्ड वॉर पर कंगना ने पिछले साल एक इंटरव्यू में कहा था, "यह हम सबके लिए जरूरी है कि लव-अफेयर्स के दौरान उन यादों को संजो कर रखें. चाहे पार्टनर के साथ सेक्स के दौरान पेंटी में स्पर्म के दाग लगे हों या उनके द्वारा दिए हुए गिफ्ट्स हों. 5. कंगना ने फिल्‍म इंडस्ट्री में अपनी फीस को लेकर बड़ा बयान दिया था. कंगना ने कहा था, वे जैसी फ़िल्में करती हैं उसमें पूरा साल तक लग जाता है. इस लिहाज़ से उनको मिलने वाली फीस जायज़ है. उनका काम्पटिशन किसी अभिनेत्री से नहीं है क्योंकि किसी ने दत्तो या क्वीन का किरदार नहीं निभाया है.


Previous Post
Next Post

0 comments: