Sunday, March 25, 2018

बोर्डिंग स्कूल में सैफ के साथ हुआ था प्रैंक, एक लड़ने ने कहा था 'तुम बहुत क्यूट और चिकने हो'

बोर्डिंग स्कूल में सैफ के साथ हुआ था प्रैंक, एक लड़ने ने कहा था 'तुम बहुत क्यूट और चिकने हो'
बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान आखिरी बार फिल्म 'कालाकंडी' में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. सैफ ने अपने फ़िल्मी करियर में कई हिट फिल्म्स दी हैं लेकिन इन दिनों वे हिट फिल्म देने में नाकामियाब नजर आ रहे हैं. बता दें सैफ ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1992 में फिल्म 'परंपरा' से की थी. इस फिल्म के बाद से सैफ अली खान काफी सुर्खियों में आए थे और उनकी फैन फ़ॉलोइंग भी काफी बढ़ गई थी. ज़्यादातर लड़कियां उस समय उनकी दीवानी हो चुकी थीं. इस पूरे वाकये के बारे में बात करते हुए सैफ ने बताया- 'एक बार एक लड़के ने उन्हें चिकना कहा था. इतना ही नहीं, उस लड़के ने सैफ को कहा कि वह उनके साथ सोएगा'. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की रिलीज के दौरान सैफ ने बताया कि तब वह बोर्डिंग स्कूल में थे. सैफ बताते हैं, 'मैं इंग्लैंड के एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ता था. मुझे याद है उस दिन स्कूल में मेरा पहला दिन था. पहली रात में एक गुडलुकिंग लड़का मेरे पास आया. उसने मुझसे कहा कि मैं बहुत क्यूट हूं और चिकना हूं. वह मेरे साथ सोना चाहता है-सेम बेड पर. वह एक इटैलियन लड़का था. मैं उस वक्त 11 साल का था. यह सुनते ही मैंने रोना शुरू कर दिया. इसके बाद मुझे अहसास हुआ कि मेरे साथ प्रैंक खेला जा रहा है. वह बहुत फनी था. इस तरह के ऐसे कई वाकये हैं. वहां बहुत ही खुलापन था, एक आजाद माहौल था.' बताते चलें कि सैफ अली खान कुछ दिनों पहले ही अपनी पत्नी करीना कपूर खान, बहन सोहा अली खान, जीजा कुणाल खैमू, अपने बेटे तैमूर अली खान और भतीजी इनाया नौमी के साथ फैमिली वेकेशन एन्जॉय करते हुए दिखे थे. इन दिनों सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'बाज़ार' की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म इसी साल 27 अप्रैल को रिलीज़ होगी. इस फिल्म में उनके साथ राधिका आप्टे लीड रोल में हैं.


Previous Post
Next Post

0 comments: