Sunday, March 25, 2018

सैफ अली खान को एक लड़के ने चिकना बोलकर की थी साथ सोने की फरमाइश

सैफ अली खान को एक लड़के ने चिकना बोलकर की थी साथ सोने की फरमाइश
बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान चॉकलेटी अभिनेता है, उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरूआत परंपर से की ​थी। सैफ एक पुराने वाकये के बारे में बताते हैं कि, एक बार एक लड़के ने उन्हें चिकना कहा था। इतना ही नहीं, उस लड़के ने सैफ को कहा कि वह उनके साथ सोएगा। एक वेबसाइट की खबर के अनुसार सैफ बताते हैं कि, मैं इंग्लैंड के एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ता था। मुझे याद है उस दिन स्कूल में मेरा पहला दिन था। पहली रात में एक गुडलुकिंग लड़का मेरे पास आया। उसने मुझसे कहा कि मैं बहुत क्यूट हूं और चिकना हूं। वह मेरे साथ सोना चाहता है सेम बेड पर। वह एक इटैलियन लड़का था। मैं उस वक्त 11 साल का था। यह सुनते ही मैंने रोना शुरू कर दिया। इसके बाद मुझे अहसास हुआ कि, मेरे साथ प्रैंक खेला जा रहा है। वह बहुत फनी था। इस तरह के ऐसे कई वाकये हैं। वहां बहुत ही खुलापन था, एक आजाद माहैल था।


Previous Post
Next Post

0 comments: